तिलवाड़ा टैक्सी की ओर से, मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं! ☀️

न्यू ईयर 2024, फिर से खुशियों का त्योहार आया है! आज मकर संक्रांति का पावन पर्व है, जो फसल कटाई के शुभ अवसर का प्रतीक है. सूर्य उत्तरायण की शुरुआत, दिनों के बढ़ने का समय, नई उम्मीदों का संदेश लेकर आता है. तिलवाड़ा टैक्सी इस पावन पर्व पर आप सभी को ढ़ेर सारी खुशियां, भरपूर समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करती है.

यह त्योहार पतंग उड़ाने, खिचड़ी खाने और प्रियजनों के साथ मिलकर खुशियां मनाने का होता है. अगर आप दिल्ली, ऋषिकेश, बद्रीनाथ, श्रीनगर , रूद्रप्रयाग या तिलवाड़ा घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो तिलवाड़ा टैक्सी आपकी यात्रा को और भी शानदार बना सकती है.

हमारी सुविधाजनक और सुरक्षित टैक्सी सेवाओं के साथ, आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ आराम से यात्रा का आनंद ले सकते हैं. हमारी आधुनिक Maruti Ertiga जिसमे 6 लोग यात्रा कर सकते है और Tata Sumo गाड़ियाँ जिसमे 8 लोग यात्रा कर सकते है, आपको आपके गंतव्य तक सुरक्षित और समय पर पहुंचाएंगी.

इस मकर संक्रांति पर, तिलवाड़ा टैक्सी विशेष ऑफर लेकर आई है! 14 जनवरी से 20 जनवरी 2024 तक, हमारे साथ बुकिंग कराने पर आपको 10% की छूट मिलेगी. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आज ही हमारी वेबसाइट पर बुकिंग करें https://www.tilwadataxi.com पर विजिट करें या हमें +91 9773636973 पर कॉल करें.

आप सभी को एक बार फिर से मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं! 🪁

तिलवाड़ा टैक्सी – आपकी सुरक्षित और आरामदायक यात्रा का साथी!

Your ride, your way, Delhi Rudraprayag Taxi

Scroll to Top